सानिया और शोएब के तलाक का कारण क्या ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं – NewsUnfolded

0
Advertisement

Sania Mirza-Shoaib Malik: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (sania mirza) अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से अलग हो चुकी हैं. हम इस खबर पर मुहर नहीं लगा रहे हैं, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स ने यह दावा किया है कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. सानिया दुबई में हैं वहीं शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं.

Advertisement


 

News Reels

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों के अलग होने का कारण पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल आयशा ओमर (Ayesha Omer) को बताया जा रहा है. यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स गूगल पर सर्च करने पर लगे हुए हैं कि आखिर यह आयशा उमर हैं कौन? जिन्होंने इस पावर कपल को अलग कर दिया. आइए आपको बताते हैं आयशा ओमर कौन है, कहां की रहने वाली हैं? क्या करती हैं? और कैसे शोएब मलिक से मिलीं?

 


आयशा और शोएब कैसे मिलें?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में साफ लिखा गया है कि स्टर कपल के ब्रेकअप की वजह पाकिस्तानी मॉडल आयशा ओमर है. यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब आयशा ओमर और शोएब मलिक ने साथ में बोल्ड फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट के दौरान दोनों के रोमांटिक पोज काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं.


एक इंटरव्यू के दौरान शोएब मलिक ने आयशा की तारीफ करते हुए कहा था कि यह बोल्ड फोटोशूट मेरे लिए बहुत मुश्किल था, लेकिन इन सब में आयशा ने मेरी काफी मदद की. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आयशा और शोएब की नजदीकी साल 2021 की बोल्ड फोटोशूट के दौरान ही बढ़ी थी. तभी से शोएब और सानिया के रिश्ते में खराब होने शुरू हो गए थें. 

आयशा ओमर पाकिस्तान की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं

आपको बता दें कि आयशा ओमर पाकिस्तानी एक्ट्रेस होने के साथ- साथ एक यूट्यूबर भी हैं. पाकिस्तान में वह स्टाइल आइकन के रूप में भी जानी जाती हैं. आयशा पाकिस्तान की सुपरहिट और सबसे महंगी एक्ट्रेसस में से एक हैं. साल 2015 की सुपरहिट रोमांटिक कॉमेडी फिल्म कराची टू लाहौर से पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने साल 2017 फिल्म Yalghaar और फिर साल 2019 में ड्रामा काफ कंगना’ जैसी फिल्म की है.


साल 2012 में उमर ने दो एल्बम “चलते चलते” और “खामोशी” रिलीज किए थे, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ एल्बम के लिए “लक्स स्टाइल’ अवार्ड जीता था.साल 2013 में उन्होंने अपना तीसरा एल्बम “गिम्मे गिम्मे” रिलीज किया था. 



आयशा को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है

आयशा ओमर को साल 2019 में वारसी अंतर्राष्ट्रीय संगठन द्वारा ‘तमघा-ए-फखर-ए-पाकिस्तान’ से सम्मानित किया गया था. आयशा ओमर एक बेहतरीन होस्ट हैं क्योंकि उन्होंने सीएनबीसी पाकिस्तान और  मॉर्निंग शो  ‘ये है मेरा’ की मेजबानी की। साथ ही, उसने अपना YouTube चैनल लॉन्च किया जहां वह शानदार केंटेंट अपलोड करती हैं. 

ये भी पढ़ें: टीबी से लड़ना आसान, सालों-साल दवा खाने से मिलेगी मुक्ति, साइंटिस्ट को मिली बड़ी कामयाबी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here