11 नवंबर को शुक्र तो 13 को बुध वृश्चिक राशि में करेंगे प्रवेश, इनकी बढ़ेगी कमाई – NewsUnfolded

0
Advertisement

Shukra Gochar 2022 in Scorpio, Budh Gochar 2022 : पंचांग के अनुसार, 11 नवंबर को शुक्र गोचर के बाद अब 13 नवंबर 2022 को रात्रि 09:19 PM के बाद बुध भी वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. बुध यहां 02 दिसंबर 2022 तक रहेंगे.

Advertisement

शुक्र गोचर 2022

पंचांग के मुताबिक शुक्र आज 11 नवंबर 2022 को वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहें हैं. ये तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. ज्योतिष में शुक्र को भोग विलास, प्रेम, रोमांस, सुख समृद्धि का कारक ग्रह माना जाता है.

लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण

News Reels

वृश्चिक राशि में शुक्र के बाद बुध के प्रवेश से इन राशियों को विशेष लाभ होगा. बुध को शुक्र का साथ मिलने से वृश्चिक राशि में धन समृद्धिदायक लक्ष्मी नारायण योग भी बनेगा. लक्ष्मी नारायण योग के निर्माण से आय में वृद्धि होगी. आइये जानें:- 

वृष राशि : इस दौरान वृष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे. साझेदारी के व्यापार में लाभ होगा. इस दौरान आपका पारिवारिक जीवन बहुत अच्छा रहेगा.

कर्क राशि : इस दौरान दो शुभ योग के निर्माण से कर्क राशि के लोगों को अपनी बुद्धि, विवेक और ज्ञान से फायदा होगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को तरक्की मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षाओं और नौकरी में सफलता मिलेगी. लव लाइफ को बेहतर रहेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा

वृश्चिक राशि : इस दौरान आपकी राशि में लक्ष्मी नारायण और बुधादित्य योग बनेंगे. ये दोनों योग शुभदायक माने जाते हैं. इससे जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में आपको लाभ मिलेगा. इस दौरान अपनी बुद्धि से जो भी फैसला करेंगे वह बहुत ही फलदायक रहेगा. विद्यार्थी वर्ग के लोगों को शिक्षा के क्षेत्र में बेसुमार लाभ मिलाने के योग हैं. कारोबार में उन्नति भी होगी.

मकर राशि : इस दौरान आपको धन वृद्धि का लाभ मिलेगा. कोई बड़ी चाहत अचानक से पूरी हो सकती है. व्यापार में तेजी आयेगी. कोई बड़ी और अच्छी व्यापारिक डील मिल सकती है. कमाई में इजाफा होगा. नए काम में सफलता मिलेगी.

मीन राशि : वृश्चिक राशि में बुध गोचर से आपको भाग्य का पूरा साथ  मिलेगा. इस समय भाग्य स्थान में शुभ योग के बनने से आपको फायदा मिलेगा. जिससे उम्मीद से अधिक लाभ होगा. विवाह के भी योग बनें हैं. मांगलिक कार्य हो सकता है. यात्रा के योग है जो शुभ फलदायक होंगे. संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा.

यह भी पढ़ें 

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here